साप्ताहिक राशिफल, 22 अगस्त – 29 अगस्त, 2021: मेष, मिथुन, कर्क, वृष और अन्य राशियाँ .

Spread the love


मेष (मार्च 21 - अप्रैल 20)
अब आपको काम पर अधिक ध्यान देना चाहिए, भले ही यह अनाज के खिलाफ हो। यह आपकी जिम्मेदारियां नहीं हो सकती हैं जो जांच के दायरे में आती हैं बल्कि किसी ऐसे व्यक्ति की होती हैं जिसके साथ आप घनिष्ठ रूप से जुड़े होते हैं। शुक्र अब आपसे एक करीबी रिश्ते में और अधिक प्रयास करने का आग्रह कर रहा है और आपका भावनात्मक भाग्य अंत में देख रहा है।

TAURUS (अप्रैल 21 - मई 21)
आपके चार्ट के एक क्षेत्र के साथ बुध के संरेखण से बड़ा परिवर्तन शुरू हो गया है जो गहराई से रचनात्मक है। इससे आपको व्यापक अर्थों में अपनी योजनाओं और प्रस्तावों पर पुनर्विचार करने का मौका मिलता है, चाहे वे पूरी तरह से व्यक्तिगत हों या विशुद्ध रूप से पेशेवर। मंगल कार्यस्थल पर आपकी स्थिर, सार्थक प्रगति को बनाए रखता है।

मिथुन (22 मई – 21 जून)
कई मायनों में हाल के हफ्तों में जीवन थोड़ा भीषण रहा है, इसका मुख्य कारण यह है कि ग्रह अनुपयोगी स्थिति में हैं। अब जब आपका ग्रह स्वामी बुध राशि परिवर्तन कर रहा है, तो आपकी किस्मत में सुधार होगा। साथ ही, आपके सितारे अधिक समृद्ध आयाम ग्रहण करने वाले हैं - यदि आप अगले महीने तक प्रतीक्षा कर सकते हैं!
कर्क (22 जून - 23 जुलाई)
यह ऊर्जावान मंगल और रहस्यमय नेपच्यून है जो आपको इस सप्ताह और अगले सप्ताह में ले जाता है। एक पल आप नौवें बादल पर तैर रहे होंगे, अगले ही पल आप अपनी आशाओं के धराशायी होने के बाद डंप में नीचे होंगे। कोशिश करो और बीच का रास्ता खोजो! एकमात्र समस्या मित्र हो सकते हैं जो आपके हर शब्द को गलत समझने और गलत तरीके से समझने के लिए दृढ़ हैं।

LEO (24 जुलाई - 23 अगस्त)
आपके पास शेखी बघारने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन आपको नम्रता के गुणों को याद रखना चाहिए! हाल के चंद्र संरेखण के प्रभाव अभी भी आपके लिए महत्वपूर्ण प्रतिबद्धताओं को छोड़ने या व्यवस्था को तोड़ने के लिए बहुत मजबूत हैं। याद रखें कि सिंह के रूप में, आपका कर्तव्य है कि आप उन मित्रों और रिश्तेदारों की रक्षा करें जो आपसे कम संपन्न हैं।

कन्या (24 अगस्त - 23 सितंबर)
बहुत धीरे-धीरे सितारे एक रचनात्मक और व्यक्तिगत रूप से पूर्ण स्थिति से आगे बढ़ रहे हैं, जो कड़ी मेहनत के रास्ते में और अधिक लाने वाला है। इस बीच, बच्चों की कंपनी का अधिकतम लाभ उठाएं। धन की दृष्टि से, आप पुरस्कार और अप्रत्याशित लाभ की अवधि के करीब आ रहे हैं, लेकिन अभी नहीं - सबसे पहले आपको बीज बोने होंगे।

तुला (24 सितंबर - 23 अक्टूबर)
यात्रा अभी भी आपके सितारों में बहुत दृढ़ता से संकेतित प्रतीत होती है। हालांकि, विशुद्ध रूप से व्यक्तिगत कारणों से की गई यात्राएं काम और अन्य जिम्मेदारियों से जुड़े लोगों की तुलना में बहुत अधिक महत्वपूर्ण होंगी। आपके रोमांटिक सितारे बेहतरीन हैं और कम से कम छह महीने तक ऐसे ही रहेंगे।

वृश्चिक (24 अक्टूबर - 22 नवंबर)
संचार का ग्रह बुध आपकी राशि से अधिक उत्साहजनक पहलू लेता है, यह इस बात का संकेत है कि आपका मूड बेहतर होने वाला है। अपने स्वयं के अनूठे विचारों को उस विश्वास के साथ सामने रखें जिसके वे हकदार हैं। यदि आप काम से निराश हैं, तो आपको एक या दो महीने इंतजार करने के लिए तैयार रहना चाहिए ताकि कठिनाइयों को दूर किया जा सके।

धनु (23 नवंबर - 22 दिसंबर)
बृहस्पति के साथ, आपका सत्तारूढ़ ग्रह, इतनी दृढ़ता से रखा गया है, क्या गलत हो सकता है? 'ज्यादा नहीं' इसका उत्तर है, इसलिए आप आश्वस्त होने का जोखिम उठा सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना पैसा इधर-उधर फेंकना शुरू कर देना चाहिए! बाहर निकलने और नए लोगों से मिलने का हर मौका है। उज्ज्वल और चुलबुले निमंत्रणों का लाभ उठाएं।
मकर(दिसंबर 23 - जनवरी 20) ऊर्जावान मंगल बहुत जल्द नेपच्यून नेपच्यून के साथ अपना अगला संरेखण बनाता है, जिससे बहुत भ्रम होता है। जब तक आप पहले कानूनी पृष्ठभूमि की जांच नहीं करते हैं, तब तक किसी भी जटिल व्यावहारिक मुद्दों से निपटने के लिए यह सबसे अच्छा समय नहीं है। आपको दोहराना होगा, सहकर्मियों, सहयोगियों और दोस्तों को उनके आराम से रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहिए।

कुंभ (जनवरी २१ - फरवरी १९) बुध, जो सबसे मजाकिया और बहुमुखी ग्रहों में से एक है, आपकी राशि में प्रवेश कर गया है, जो ऊर्जा का एक बहुत जरूरी शॉट लेकर आया है। इस समय का बुद्धिमानी से उपयोग बैठकों, साक्षात्कारों और चर्चाओं की व्यवस्था करके करें, जिसमें आप अपनी बात रख सकते हैं। और, दिलचस्प रूप से, जीवंत शुक्र रोमांटिक मुठभेड़ों के लिए रहस्य की हवा देता है।

मीन (फरवरी 20 - मार्च 20)
उत्साही सितारे चमक रहे हैं, और नए दोस्तों के साथ और यहां तक ​​​​कि पूर्ण अजनबियों के साथ प्रेरित संपर्क अब फल देना शुरू कर देना चाहिए। किसी तरह आप अपने भविष्य के बारे में अधिक आशावादी महसूस करने लगेंगे। एक बात निश्चित है, और वह यह है कि आपने अपने सर्वोत्तम कदम के साथ एक नया उद्यम शुरू किया है।
 


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button