राहुल गांधी का अकाउंट ब्‍लॉक करने के विरोध में कांग्रेसियों ने तेल में तली ‘ट्विटर बर्ड

img

राहुल गांधी का अकाउंट ब्‍लॉक करने के विरोध में कांग्रेसियों ने तेल में तली ‘ट्विटर बर्ड.

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पिछले दिनों ट्विटर अकाउंट ब्‍लॉक (Twitter) कर दिया गया था. इसे लेकर कांग्रेस में काफी नाराजगी थी. कांग्रेस कार्यकर्ता इसे लेकर अब तक विरोध कर रहे हैं. इस बीच आंध्र प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ता जीवी श्री राज ने इसके विरोध का नया तरीका अपनाया. इसके बाद कांग्रेस उन्‍हें पार्टी की छव‍ि खराब करने के आरोप में निलंबित कर दिया है.

दरअसल जीवी श्री राज आंध्र प्रदेश के पूर्व सांसद जीवी हर्षा कुमार के बेटे हैं. उन्‍होंने एक मरी हुई बटेर चिड़िया को तेल पर फ्राई पैन में तला और उसे ‘ट्विटर बर्ड’ (Twitter Bird) कहा. इसके बाद वह इसे पार्सल करके ट्विटर इंडिया के भारत स्थित मुख्‍यालय पर भेजने के लिए पोस्‍ट ऑफिस की ओर भी गए.

एक वीडियो में श्री राज को यह कहते देखा जा सकता है, ‘हम कांग्रेस पार्टी की ओर से ट्विटर बर्ड को फ्राई कर रहे हैं. तुमने राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट ब्‍लॉक करके और हमारे ट्वीट को आगे न बढ़ाकर गलती की है. इसलिए हम इसे फ्राई कर रहे हैं और इसे दिल्ली में स्थित मुख्‍यालय भेजेंगे.’ बीच में श्री राज और उनके दोस्‍त बटेर खाते भी दिख रहे हैं.

श्री राज के इस अनोखे विरोध ने आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपसीसी) को परेशान कर दिया है. उसका कहना है कि पार्टी आलाकमान इस कृत्‍य को लेकर खुश नहीं है. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो श्री राज का कहना था कि उन्‍हें कारण बताओ नोटिस का इंतजार था. इसके उलट उन्‍हें 20 अगस्‍त को एपीसीसी की ओर से निलंबन पत्र मिल गया.

 

 

 

Related News