भाजपा नेता जितिन प्रसाद ने परिवार संग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, बोले- हमेशा याद रहेगा ये पल |

img

भाजपा नेता जितिन प्रसाद ने परिवार संग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, बोले- हमेशा याद रहेगा ये पल |

नई दिल्ली: मनमोहन सिंह सरकार में केंद्रीय राज्यमंत्री रहे जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के बाद अज शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की. वे पीएम आवास पर अपने परिवार संग प्रधानमंत्री से भेंट करने पहुंचे. इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि यह मेरे परिवार के लिए बेहद यादगार पल रहा.

प्रधानमंत्री से मिलने की जानकारी उन्होंने ट्वीट के माध्यम से दी. जितिन प्रसाद अभी कुछ दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं. मीटिया रिपोर्ट के मुताबिक जितिन प्रसाद योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में भी शामिल किए जा सकते हैं. तमाम राजनीति अटकलों के बीच दिल्ली में पीएम मोदी से उनकी मुलाकात से कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है.

पूर्व राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने ट्वीट करके कहा कि अपनी पत्नी नेहा प्रसाद, बेटे जनव प्रसाद एवं बेटी जनन्या के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार मुलाकात की. उन्होंने बताया कि पीएम ने मुलाकात के दौरान बच्चों को बहुत प्यार और स्नेह दिया.

जितिन प्रसाद ने इसके साथ ही पीएम मोदी की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी की आत्मीयता से आज मन पूरी तरह से अभिभूत है. ये हमारा सौभाग्य था कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री से परिवार के साथ मुलाकात करने का मौका मिला.

 

 

 

Related News