बिहार में गैंगरेप की वारदात ने किया शर्मसार, एंकर के पति ने दर्ज कराया मामला

img

देश में हर दिन रेप जैसी घटना सामने आती रहती है, जिसके बाद सरकारों के महिला सुरक्षा के वादों पर सवालिया निशान लग जाता है. आपको बता दें कि  बिहार की राजधानी पटना एक बार फिर गैंगरेप की वारदात से शर्मसार है। ये वारदात राजधानी के एक बड़े होटल में अंजाम दी गई, जहां एक इवेंट ऐंकर के साथ दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

गौरतलब है कि मामला 2 जुलाई की देर रात का जब एक बड़े होटल के कमरा नंबर 512 में इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया। लेकिन जब पीड़ित ने हावड़ा लौटकर FIR दर्ज कराई तो मामले का खुलासा हुआ। बता दें कि गैंगरेप का आराेप मुजफ्फरपुर के रहने वाले हर्ष रंजन और उसके साथी विक्रांत केजरीवाल पर है।

बता दें कि इन दोनों पर ये आरोप भी है कि इन्‍होंंने दुष्कर्म के अगले दिन 3 जुलाई काे हाेटल से पटना जंक्शन छाेड़ने के दाैरान पीड़िता को फ्रेजर राेड के आसपास कार में जबरन गर्भ निराेधक गाेलियां तक खिलाईं। वहीँ 3 जुलाई काे पटना जंक्शन से शादीशुदा पीड़ित ऐंकर हावड़ा पहुंची। इसके बाद उसने अपने पति को सारी बातें बताईं। फिर उसने पति के साथ 4 जुलाई काे जाधवपुर थाना में दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया।

Related News