जेल है या मसाज पार्लर, सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते हुए वीडियो वायरल

img

काले धन को वैध करने के मामले में तिहाड़ जेल में कैद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते हुए वीडियो वायरल हो हुआ है। इस वीडियो को BJP प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शनिवार को वायरल करते हुए कहा कि AAP सबसे भ्रष्ट लोगों को पार्टी में पनाह दे रही है और आज का वीडियो जेल मैनुअल का स्पष्ट उल्लंघन है।

इससे पहले जेल में अपनी पॉवर का उपयोग करने के आरोपों की जांच के बाद, 14 नवंबर को दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव नरेश कुमार ने जेल नंबर सात के सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश जारी किया था।

मामले में गत माह ईडी ने अदालत से कंप्लेन की थी कि सत्येंद्र जैन जेल में रहकर भी अपनी पहुंच का गलत उपोयग कर रहे हैं। वह जेल के नियमों का उल्लंघन कर सेवाओं का आनंद ले रहे हैं। साथ ही यह भी आरोप लगाया गया था कि जैन केस से संबंधित लोगों से भी जेल मिल रहे हैं। इसकी वीडियो ईडी ने अदालत को सौंपी थी।

बीजेपी प्रवक्ता पूनावाला ने सवाल उठाते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल ने दोषियों के लिए तिहाड़ जेल में मसाज पार्लर खोल रखा है, ऐसा इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रतीत हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद यह भी स्पष्ट हो गया है कि किस तरह से दिल्ली सरकार के अंडर में आने वाले तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन आखिर कैसे जेल से ही रूपया-कौड़ी की उगाही कर रहे थे। इस तरह की चीजें सामने आने के बाद भी क्या अभी भी सत्येंद्र जैन को उनके पद पर बरकरार रखा जाएगा।

Related News