जल्द लांच होगा Apple का सस्ता iPhone, जानें कीमत और फीचर्स के बारे में…

img

टेक डेस्क. दिग्गज टेक कंपनी एप्पल (Apple) का सस्ता स्मार्टफोन जल्द लॉन्चिंग के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मार्च 2022 के आखिरी तक अपकमिंग iPhone SE3 को लॉन्च किया जाएगा। iPhone SE3 स्मार्टफोन पुराने iPhone SE स्मार्टफोन का थर्ड जनरेशन मॉडल होगा। Apple की तरफ से iPhone SE3 को जल्द लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तो Apple नेक्स्ट जनरेशन iPhone SE की लॉन्चिंग के साथ Apple के मार्केट शेयर में जोरदार इजाफा देखा जाएगा। Apple की ओर से साल 2022 की पहली तिमाही में iPhone SE3 का ऐलान किया जाएगा। लीक रिपोर्ट की मानें, तो Apple कंपनी मार्च के आसपास लॉन्च इवेंट आयोजित कर सकती है।

कीमत के लिहाज से iPhone SE3 स्मार्टफोन की कीमत चीन और दुनिया भर में आईफोन एसई (2020) के समान CNY 3299 या 399 डॉलर (करीब 29,891 रुपये) होने की उम्मीद है।

iPhone SE3 के फीचर्स

फीचर्स के बात करें तो Apple के अपकमिंग iphone SE3 स्मार्टफोन में नया चिपसेट सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन 5nm A15 बायोनिक के साथ आएगा, जो जो 5जी नेटवर्क के लिए सपोर्ट करेगा।

डिजाइन की बात करें, तो नया डिवाइस आईफोन XR डिजाइन पर बेस्ड होगा। Apple iPhone SE3 में 5जी कनेक्टिविटी सुविधा मिलेगी। स्मार्टफोन के अपग्रेडेड इंटरनल के साथ बेहतर प्रदर्शन के साथ आने की भी उम्मीद है।

Related News