त्रिपुरा भाजपा विधायक सुदीप रॉय बरमान और आशीष कुमार साहा ने दिया पार्टी से इस्तीफ़ा

त्रिपुरा भाजपा विधायक सुदीप रॉय बरमान और आशीष कुमार साहा ने दिया पार्टी से इस्तीफ़ा

त्रिपुरा। त्रिपुरा भाजपा विधायक सुदीप रॉय बरमान और आशीष कुमार साहा ने अगले वर्ष राज्य विधानसभा चुनाव से पहले त्रिपुरा विधान सभा से इस्तीफा दे दिया। इस्तीफे के बाद बरमान ने कहा, “हमने राहत की सांस ली है। इस निरंकुश मन सेटअप के साथ, एक राज्य समृद्ध नहीं हो सकता है, कभी विकसित नहीं हो सकता है।”

बर्मन के मुताबिक, बीजेपी की अगुवाई वाली त्रिपुरा सरकार लोगों की उम्मीदों पर रहने के लिए बुरी तरह विफल रही है। “ऐसा लगता है कि किए गए सभी वादे खोखले थे। इन लोगों ने आम लोगों को मूर्ख बना दिया है और उनके इरादे स्पष्ट हैं- माल वितरित करने के लिए नहीं बल्कि लोगों को लूटने के लिए नहीं बल्कि लोगों को लूटने के लिए।” सूत्रों के अनुसार, सुदीप रॉय बरमान और उनके करीबी सहयोगी असीशु कुमार साहा सोमवार को गुवाहाटी से नई दिल्ली के लिए अपने राजनीतिक भविष्य को आकार देने के लिए छोड़ देंगे। वे 12 फरवरी को लौटने के लिए निर्धारित हैं।

“हम नई दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे, और वहां से लौटने के बाद, हम तदनुसार आपको संक्षिप्त करेंगे।” हालांकि, दोनों नेताओं ने निर्दिष्ट नहीं किया है कि वे कांग्रेस या किसी अन्य पार्टी में शामिल होंगे या नहीं। उन्होंने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया।

सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष रतन चक्रवर्ती ने त्रिपुरा राज्य विधानसभा में अपने इस्तीफे के कागजात प्राप्त किए।

Related Articles

Back to top button